Orionix

Orionix

क्रिप्टोक्यूरेंसी युग में खेल की दुनिया को बदलें

वह क्या है?
ओरियोनिक्स  एक कमीशन-मुक्त गेम है और ओआरएक्स टोकन के साथ एक सामान्य सामान विनिमय मंच है जो आपकी स्वयं की मुद्रा को प्रिंट करके परिचालन लागत को कवर करता है। इस परियोजना का उद्देश्य खिलाड़ियों के बीच संचार, विनिमय और सुरक्षा को सुविधाजनक बनाना है। दुनिया भर से गेम ओआरएक्स प्लेटफॉर्म और व्यापार का उपयोग कर सकते हैं
एक ही सिक्के के दो पक्षों को मिलाकर, यह सिद्धांत ओरियनिक्स परियोजना को रेखांकित करता है।
सबसे पहले, ERC-20 मानक के अनुसार ORX टोकन बनाना, विशेष रूप से वीडियो गेम और सेवाओं से संबंधित वस्तुओं को खरीदने और बेचने के लिए डिज़ाइन किए गए टोकन की लागत नियंत्रण के लिए। दूसरा, सुविधाजनक पहुंच के साथ एक वेब प्लेटफॉर्म।
यह प्लेटफॉर्म ORX टोकन का उपयोग करने वाले खिलाड़ियों के बीच लेनदेन को सरल और संरक्षित करेगा। फिर खरीदार और विक्रेता के साथ अनुबंध पर हस्ताक्षर किए जाएंगे। अनुबंध को ओरियोनिक्स एल्गोरिथ्म और सुरक्षा प्रणाली का उपयोग करके फ़िल्टर किया जाएगा।
ब्लॉकचैन आधारित निगरानी प्रोटोकॉल में अनुमति दी गई है।
मंचन पंजीकृत
ORX टोकन को धीरे-धीरे क्रिप्टोक्यूरेंसी एक्सचेंजिंग प्लेटफॉर्म की बढ़ती संख्या पर पंजीकृत किया जाएगा, जहां वे स्टॉक ट्रेडिंग के लिए उपलब्ध होंगे। वर्तमान में संचार में कई एक्सचेंजों पर ओआरएक्स जारी करने के लिए
स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट्स
Ethereum- आधारित प्लेटफॉर्म द्वारा पेश की गई दिलचस्प चीजों में से एक स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट्स का संयोजन है जो मानकों को सीधे कोड में तैयार करने और भ्रमित न होने की अनुमति देता है। यह आपको दुनिया में सुरक्षित प्रतिस्पर्धा के लिए मंच का उपयोग करने की अनुमति देता है। हर कंपनी को एक स्वस्थ रीढ़ की सहायता मिलती है, और लेनदेन की सुरक्षा और उच्च विनिमय शुल्क से राजस्व की हानि को सुनिश्चित करना खेल के विकास में बाधा उत्पन्न करता है; हालांकि, ओआरएक्स टोकन ने विभिन्न बाजार क्षेत्रों से बेहतर प्रदर्शन करते हुए मॉडल बदल दिए।
गेमर क्रिप्टोक्यूरेंसी डी एरा ब्लॉकचैन
जिन लोगों ने कभी पैसे के डिजिटल रूपों का दावा नहीं किया है, वे समीकरणों के साथ समाप्त हो सकते हैं। तब वे इस समीकरण को एक क्रिप्टो मुद्रा वॉलेट में बदलने या बिटकॉइन या नकदी के बदले में रुचि ले सकते हैं।

भविष्य 

1.  भविष्य में हमारी टीम की प्राथमिकता डेस्कटॉप (विंडोज, मैकओएस, लिनक्स) और मोबाइल (आईओएस और एंड्रॉइड) पर प्लेटफार्म उपलब्ध कराना है। यह मंच वर्चुअल उत्पादों (गेम आइटम, गेम एक्सचेंज और सेवाओं) के लिए ट्रेडमार्क के रूप में ओआरएक्स टोकन के उपयोग की अनुमति देगा।
2.  हमारा लक्ष्य गेमिंग उद्योग में प्रमुख भागीदारों को खोजने के लिए है ताकि इन भागीदारों के साथ सख्त समझौतों के आधार पर आभासी उत्पादों के लिए एक आधिकारिक विनिमय मंच प्रदान किया जा सके। हम दृढ़ता से मानते हैं कि यह आभासी उत्पादों की पहुंच और बाजार क्षमता का विस्तार करने के लिए एएए कंपनियों, इंडी डेवलपर्स और संपादकों जैसे बाजार के खिलाड़ियों का दीर्घकालिक हित है। इन आभासी उत्पादों को आम तौर पर अधिग्रहण करने के लिए समय और प्रयास की आवश्यकता होती है और हम मानते हैं कि उनके मूल्य और स्वामित्व को पहचानकर, वे ब्लॉकचेन में नए मूल्य का निर्माण करेंगे।
3.  यह तथ्य उपयोगकर्ताओं को वर्चुअल कॉमर्स के विस्तार की दिशा में एक आवश्यक कदम के रूप में पुनर्विक्रय अधिकार बढ़ाएगा। आभासी उत्पादों के निरंतर व्यापार में यह विश्वास हमारी परियोजना के लिए हमारी टीम के समर्पण में एक ड्राइविंग कारक है।
4.  ओरियोनिक्स मंच स्वतंत्र डेवलपर्स के साथ मजबूत बॉन्ड बनाना चाहता है और उन्हें सीधे योगदानकर्ताओं के साथ बातचीत करने की अनुमति देता है। उनके पास एक विशेष रेफरल सिस्टम भी होगा जहां से वे अपनी सफलता और विकास में मदद करने के लिए पूरे प्लेटफॉर्म रेफरल सिस्टम से अतिरिक्त टोकन प्राप्त कर सकते हैं।
5.  ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी के आगमन ने डिजिटल वितरण प्लेटफार्मों की अगली पीढ़ी को बनाना संभव बना दिया है और हमारी टीम मेहनती रूप से इस गेम-चेंजिंग क्रांति को बढ़ती उपयोगकर्ता डेटाबेस की मांगों को पूरा करने के लिए काम कर रही है।

पेलोपोर गेमिंग ओरियोनिक्स

1. वास्तविक आभासी मूल्य
अपनी आभासी दुनिया की कल्पना से परे बढ़ाएँ। गेमर्स और व्यापारियों के लिए एक नया व्यापारिक समाधान।
2. प्रोजेक्ट स्केलेबिलिटी
बड़ी वीडियो गेम कंपनियों के साथ प्रथम श्रेणी का सहयोग। विकेन्द्रीकृत माल की उपलब्धता में निरंतर विकास। असीमित लाभ क्षमता के लिए अधिक आइटम।
3. बहुमुखी गेमिंग अनुप्रयोग
खरीदें, बेचते हैं और अच्छी तरह से बिताया समय विनिमय। वैध लाभ के लिए ऑनलाइन गेम खाते और सेवाएं आपकी हैं। ORX इसे कर देगा।
4. एकीकरण विनिमय
लोकप्रिय एक्सचेंजों पर तुरंत ओआरएक्स टोकन का व्यापार करें। हमारे नियमित भागीदारी और हमारी तकनीक पर प्रमुख अपडेट की वृद्धि के साथ अपने निवेश का लाभ उठाएं
5. सुरक्षित पर्यावरण
आपकी सुरक्षा हमारी प्राथमिक चिंता है। 100% गारंटी लेन-देन। सुरक्षा बढ़ाने के लिए बटुआ।
6. लागत प्रभावी समाधान
एक पूरी तरह से मुक्त मंच। परिचालन लागत और नई विपणन रणनीतियों के लिए मुद्रण टोकन।
टोकन एक्सचेंज ओआरएक्स
सूची
धीरे-धीरे
क्रिप्टोक्यूरेंसी एक्सचेंज प्लेटफार्मों की बढ़ती संख्या पर पंजीकृत होगी , जहां वे व्यापार के लिए उपलब्ध होंगे,
वर्तमान में संचार में, हमने टोकन के लॉन्च के दौरान कई एक्सचेंजों पर ओआरएक्स जारी किया।
हमारे
द्वारा चलाए जा रहे विश्लेषणात्मक विपणन अनुसंधान हमें एक मजबूत संकेत देता है कि ओरियनिक्स मंच बड़ी संख्या में उन उपयोगकर्ताओं को आकर्षित करेगा जो खरीदना और बेचना चाहते हैं।
वर्चुअल उत्पाद जिसके परिणामस्वरूप परिकलित ORX मान में वृद्धि होगी।
उत्पाद डेवलपर
अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए, कृपया नीचे दिए गए लिंक पर जाएं:
वेबसाइट:  https://orionix.io/
Whitepaper:  https://orionix.io/Orionix_ENG_Whitepaper.pdf
सोशल मीडिया
https://fb.me/OrionixToken
https: / /Witter.com/orionixtoken
https://medium.com/Orionix
https://www.youtube.com/channel/UCkkwaCntAOGJWqiDoXczRfQ
https://discord.gg/tm6nw55l
https://reddit.com/user/OrionixOfficial
https: //t.me/OrionixOfficial


by ; radikha
link: : https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=2648948

Komentar

Postingan populer dari blog ini

2Ether

GLDS

Dhabi Coin