Alchemy

रस-विधा

भुगतान को गति दें और अनुभव में सुधार करें, और क्रिप्टोक्यूरेंसी को लोकप्रिय बनाएं।

इंटरनेट पर ट्रेडिंग पूरी तरह से मौद्रिक संगठनों पर निर्भर है जो इलेक्ट्रॉनिक भुगतान को संसाधित करने के लिए बाहरी लोगों द्वारा निर्देश के रूप में भरते हैं। हालांकि अधिकांश एक्सचेंजों के लिए फ्रेमवर्क पर्याप्त रूप से काम करता है, हालांकि सभी ट्रस्ट-आधारित मॉडल की आंतरिक कमी का अनुभव करते हैं। वे संसाधन सुनिश्चित करते हैं और आधिकारिक सीमाएं निर्धारित करते हैं। वे एनल पात्रों और घटनाओं को व्यवस्थित और पुष्टि करते हैं। वे देशों, संघों, नेटवर्क और लोगों के बीच संघों का प्रबंधन करते हैं। वे प्रशासनिक और सामाजिक गतिविधियों को नियंत्रित करते हैं। लेकिन तब उन्हें देखने के लिए तैयार किए गए बुनियादी और प्रशासनिक उपकरण अभी तक निरंतर आर्थिक परिवर्तनों से अवगत नहीं हैं। वे फॉर्मूला 1 रेसिंग वाहनों को पकड़ने में व्यस्त होने पर ट्रैफिक जाम के समान हैं। एक कम्प्यूटरीकृत दुनिया में, हम आधिकारिक नियंत्रण को कैसे प्रबंधित और बनाए रखते हैं, इसे बदलने की जरूरत है। ब्लॉकचेन इस समस्या को दूर करने की कसम खाता है। बिटकॉइन और अन्य आभासी मौद्रिक रूपों के मूल में नवाचार, ब्लॉकचेन खोलें, रिकॉर्ड प्रदान करते हैं जो दो बैठकों के बीच प्रभावी और स्पष्ट और स्थायी तरीके से आदान-प्रदान कर सकते हैं। रिकॉर्ड भी स्वाभाविक रूप से एक्सचेंजों को ट्रिगर करने के लिए अनुकूलित किया जा सकता है।
सट्टा रसायन विज्ञान एक डिजिटल मनी भुगतान व्यवस्था और एशिया प्रशांत में एक प्रमुख नवाचार आपूर्तिकर्ता है जो वेब और विक्रेताओं पर एक तेज, सुरक्षित और लाभदायक क्रिप्टो-फिएट भुगतान ढांचे और व्यवस्था के साथ बाधित होने के लिए मजबूर करता है।
अल्केमी ग्लोबल पेमेंट सॉल्यूशंस लिमिटेड (कीमिया का नाम अल्केमी ग्लोबल पेमेंट सॉल्यूशंस लिमिटेड का ब्रांड नाम है, जबकि एसीएच अल्केमी द्वारा दिया गया टोकन है, और नीचे संक्षेपण के रूप में उपयोग किया जाता है।) सिस्टम के लिए ओपन-सोर्स प्रोटोकॉल और स्टेप-बाय-स्टेप आइटम अपग्रेड प्रदान करना है। ब्लॉकचेन इनोवेशन से विकेंद्रीकरण, स्मार्ट एग्रीमेंट्स और एग्रीमेंट इंस्ट्रूमेंट्स को देखते हुए बायोलॉजिक्स उन्हें दुनिया भर में भुगतान की व्यवस्था में मदद करता है जो तेज, सुरक्षित, मददगार, अनुकूलनीय और तेजी से विकसित हो रहे हैं।
अल्केमी की समृद्ध बैठकों और पोर्टेबल भुगतान अनुप्रयोगों में निपुणों के माध्यम से, समूह ब्लॉकचेन अवधि में भुगतान व्यवसाय नवाचार अनुप्रयोग का नेतृत्व करने और उन व्यवस्थाओं का लाभ उठाने के लिए निश्चित है जहां पारंपरिक भुगतान डीलरों को ज्ञात हैं।
शानदार विकेन्द्रीकृत भुगतान समझौतों को समझने और विभिन्न भुगतान नवाचार संगठनों को विकसित करने की क्षमता के लिए प्रेरित करने के माध्यम से, यह समूह तकनीकी पुरस्कारों से लोगों की बहुतायत लगाने, व्यापार नेटवर्क समझौतों पर पहुंचने के लिए समझौतों का उपयोग करने, और नवाचार के लिए मानकों के प्रत्यक्ष उपयोग की गारंटी देने की उम्मीद करता है, ताकि डिजिटल पैसा तुरंत मूल विनिमय के एक महत्वपूर्ण हिस्से में बदल सकते हैं।
सट्टा रसायन की गुणवत्ता समूह के भुगतान व्यवसाय और परिचालन अनुभव की गहरी समझ में है। यह समूह बटुआ भुगतान के लिए दुनिया भर में भुगतान नवाचारों के पैटर्न को जानता है, क्रॉस-आउटस्कर्ट प्राप्त करना, कॉर्पोरेट वित्त का संचय, कंपित परिसंचरण और अन्य पारंपरिक भुगतान कार्यक्रमों के लिए उत्तर एकत्र करना। यह एशियाई भुगतान में प्रौद्योगिकी नेटवर्क की एक महान प्रणाली है।
दृष्टि
 
विकेंद्रीकरण, स्मार्ट समझौतों और ब्लॉकचेन समझौते प्रणालियों द्वारा समर्थित सट्टा रसायन की कल्पना करते हुए, कीमिया पे-इनोवेशन के नए समय को समझने के लिए पे-इनोवेशन प्रोटोकॉल के विकास और पूरी तरह से खुले आरएंडडी चरणों का उपयोग करके क्रॉस-क्रॉस प्रभावशीलता बढ़ाने के लिए भुगतान उद्योग के खिलाड़ियों को सशक्त बनाएगी। – फ्रिंज भुगतान; डीलरों और ग्राहकों को वैश्विक भुगतान व्यवस्था देने के लिए जो तेज़, सुरक्षित, अधिक लाभदायक और अधिक अनुकूलनीय हैं।
 
लक्ष्य
अल्केमी का लक्ष्य नेटवर्क समझौतों के माध्यम से भुगतान प्रोटोकॉल की योजना बनाना है, ट्रस्ट द्वारा नियंत्रित विकेंद्रीकृत ढांचे का निर्माण करना है, ताकि हमारे दैनिक जीवन में डिजिटल मुद्राओं की घुसपैठ में तेजी आए; और विशेष रूप से शिपर्स, ग्राहकों और बाजार को भुगतान अधिकार वापस करने के लिए।
प्रथागत भुगतान प्रणाली की सबसे महत्वपूर्ण समस्याओं में से एक कानूनी FIAT मौद्रिक मानक विनिमय के लिए एक कुलीन विकल्प है। इस बिंदु पर संयुक्त संगठनों के लिए समाशोधन और निपटान रूपों पर नियंत्रण रखना संभव है।
एक विकेन्द्रीकृत खुली जैविक प्रणाली के रूप में, कीमिया भुगतान प्रणाली विभिन्न प्रकार के संसाधनों तक पहुंच प्रदान करती है, जिन्हें बेचा जा सकता है, जिसमें पैसे, टोकन, क्रेडिट भुगतान और विशेषज्ञ क्रेडिट संगठनों की जरूरतों, विभिन्न प्रकार के कंप्यूटर संसाधनों और मौद्रिक मानकों के विभिन्न क्रिप्टोग्राफ़िक रूपों तक सीमित नहीं है। फिएट; अंततः एक्सचेंजों के विकल्प खोलना और उन्हें एक प्रकार की नकदी के लिए नहीं रखना। हम ग्राहकों और डीलरों को स्वीकार करते हैं, जिनके पास यह चुनने का विशेषाधिकार है कि भुगतान और भुगतान के लिए किस नकदी का उपयोग किया जाएगा।

प्रौद्योगिकी लाभ

  1.  कीमिया भुगतान आम सहमति प्रोटोकॉल  का उपयोग सार्वजनिक ब्लॉकचेन की एक किस्म पर किया जा सकता है, उदाहरण के लिए, बिटकॉइन, एथेरम, स्टेलर, ईओएस, वेइट, आदि, और एक ही समय में, लाइटनिंग नेटवर्क, रेडेन नेटवर्क और कंट्री चैनल नेटवर्क सहित लेयर 2 भुगतान समाधानों को एकीकृत करता है।
  2. अल्केमी स्मार्ट पीओएस और मोबाइल उपकरणों,
    ऑनलाइन क्रिप्टोक्यूरेंसी भुगतान गेटवे, और
    ऑनलाइन एपीआई, एसडीके और मुख्यधारा प्लगइन्स के लिए विभिन्न अनुप्रयोगों के लिए तेजी से उपयोग ऑफ़लाइन समाधान प्रदान करता है, उदाहरण के लिए, वर्डप्रेस, मैजेंटो, ज़ेनकार्ट, आदि।
  3.  भुगतान उद्योग में पूर्णविकल्प प्रोटोकॉल की ओर इशारा करते  हुए:  ऑनलाइन और ऑफलाइन सदस्यता में विभिन्न परिदृश्यों की जरूरतों को पूरा करने के लिए ब्लॉकचैन का समर्थन करता है, दो भुगतान विधियों – PULLPAY  और PULLPAY एक्सप्रेस नेटवर्क  को फिर से अधिकृत  करता है।
  4. क्रिप्टो से फ़ियाट और फ़िएट से क्रिप्टो तक भुगतान और निपटान समाधान प्रदान करता है।
  5. स्टेट चैनल नेटवर्क के लिए एकीकृत समाधान प्रदान करता है।

अल्केमी भुगतान प्रणाली किस तरह से   एक टोकन पारिस्थितिकी तंत्र का प्रतिनिधित्व करती है?

  1. अल्केमी सर्वसम्मति भुगतान प्रोटोकॉल  (  कीमिया  ) के आधार पर  , पार्टनर व्यापारियों को क्रिप्टोक्यूरेंसी बिल भुगतान समाधान की पेशकश कर सकते हैं, जिसमें एसडीके, प्लगिन, एपीआई और / या गेटवे (वन-स्टॉप फास्ट एक्सेस) शामिल हैं।
  2. अल्केमी मात्रात्मक लेनदेन जोखिम मॉडल  , वास्तविक समय गतिशील विनिमय दरों, भुगतान, मुद्रा रूपांतरण और नेटवर्क गतिशीलता के आधार पर आपूर्ति और मांग की रणनीति  क्रिप्टो मुद्राओं में बड़े उतार-चढ़ाव के कारण जोखिम का प्रबंधन करती है।
  3. कीमिया के आधार पर   , दो-स्तरीय नेटवर्क विस्तार योजनाएं जैसे लाइटनिंग नेटवर्क और रेडेन नेटवर्क को एकीकृत किया जाता है और फ़िएट भुगतानों के साथ प्रतिस्पर्धा करने, भुगतान को गति देने और अनुभव में सुधार करने और क्रिप्टोक्यूरेंसी को लोकप्रिय बनाने के लिए अनुकूलित किया जाता है।
  4. अल्केमी के आधार पर   , फ़िएट और क्रिप्टोक्यूरेंसी के बीच बातचीत के लिए एक विकेन्द्रीकृत ऑफ़लाइन समाधान बनाएं, और उन साझेदारों को सशक्त करें जिनके पास व्यवसाय नेटवर्क या संसाधन हैं।
  5. कीमिया  अपने भुगतान पारिस्थितिकी तंत्र में प्रतिभागियों को इनाम जारी करके और टोकन वितरित करके पुरस्कृत कर सकता है, जो लेनदेन मुनाफे और टोकन भंडार से आते हैं।
तकनीकी सुविधाएँ
डिजिटल पैसे के सभी रूपों की मान्यता को सशक्त बनाने के लिए विभिन्न खुले ब्लॉकचेन पर लगातार रासायनिक भुगतान समझौते के प्रोटोकॉल दिए जा सकते हैं।
विभिन्न प्रकार की सदस्यता-आधारित और आवर्ती भुगतान अनुरोधों को पूरा करने के लिए एक एडवांस भुगतान मॉडल जिसे इंडस्ट्री की जरूरतों को पूरा करने के लिए PULLPAY (क्लाइंट्स को चेक करने के लिए) सहित एक्सेस किया जा सकता है।
स्केलिंग व्यवस्था में सुधार करें, उदाहरण के लिए, लाइटनिंग नेटवर्क, रेडेन नेटवर्क, कंट्री चैनल नेटवर्क जैसे क्रॉस-चेन पेमेंट।
क्रिप्टोग्राफिक पैसे की लागत को नुकसान के खतरे को बंद करने के लिए एआई और एआई गलत बयानी के खतरे को कम करने और सिस्टम सुरक्षा और गतिशील प्रक्रियाओं को बेहतर बनाने के लिए।

टोकन  अलकिमिया

ACH  टोकन आवंटन

2.5 बिलियन ACH टोकन   शुरुआत में जारी किए जाएंगे और 1.8 बिलियन लॉक किए जाएंगे।  बढ़ते नेटवर्क और खनन लेनदेन के माध्यम से प्रतिभागियों को 5.1 बिलियन ACH टोकन  वितरित किए जाएंगे। कुल संख्या का 6%। टोकन को कीमिया  भुगतान नेटवर्क में बंद कर दिया गया  है ताकि प्रवाह में आसानी सुनिश्चित हो सके।

वास्तविक वितरण नीचे पाया गया है:

  1.  कीमिया टीम  : 18%
  2. व्यक्तिगत प्लेसमेंट और IEO: 18%
  3. पारिस्थितिकी तंत्र प्रोत्साहन: 5%
  4. परामर्श शुल्क: 2%
  5. नेटवर्क गतिशीलता: 6%
  6. खनन (पुरस्कार भुगतान): 51%

 ACH वितरण

  • 6%: नेटवर्क गतिशीलता
  • 2%: परामर्श शुल्क
  • 5%: पारिस्थितिकी तंत्र प्रोत्साहन
  • 18%: कीमिया टीम 
  • 51%: खनन (भुगतान भुगतान)
  • 18%: व्यक्तिगत प्लेसमेंट और IEO

धन वितरण

  1. अनुसंधान एवं विकास
  2. सुरक्षा: 5%
  3. नीति: 10%
  4. ऑपरेशन: 10%
  5. विपणन: 10%
  6.  कीमिया फंड  : 25%

Q1-Q3 2019
  • पी 1: डिजिटल मुद्रा में भुगतान स्वीकार करने के लिए स्मार्ट पीओएस एकीकरण
  • P2: MVP लाइटनिंग नेटवर्क पर भुगतान प्राप्त करें
  • P3: PULLPAY MVP
  • S1: क्रिप्टोक्यूरेंसी के लिए स्टैंड-अलोन भुगतान रसीद समाधान
  • S2: ऑफ़लाइन भुगतान स्वीकार करने के लिए POC ट्रेडिंग
Q4 2019
  • पी 4: मैगेंटो, वर्डप्रेस, वूक्सकॉइन, प्रेस्टशोप, ओपेनकार्ट, ज़ेनकार्ट, डीएल।
  • P5: PULLPAY V0.5
  • Q6: बिटकॉइन P2P v0.5 की खरीद के लिए आवेदन
  • एस 3: ऑनलाइन भुगतान के लिए ट्रेडिंग पीओसी
  • S4: ऑनलाइन डिजिटल मनोरंजन समाधान v1.0 का विमोचन
2020 की पहली तिमाही
  • P7: अल्केमी हब v0.5 डिरिलिस (रैडेन नेटवर्क डैन स्टेट चैनल सपोर्ट)
  • Q8: कीमिया हब एपीपी V0.5 आवेदन जारी (रैडेन नेटवर्क और स्टेट चैनल समर्थन)
  • Q9: बिटकॉइन पी 2 पी खरीद एप्लीकेशन v1.0
  • P10: पूर्णविकल्प V0.8
  • सी 1: संरेखित कीमिया प्रोटोकॉल सामुदायिक कार्य समूह dibuat; C2: अल्केमी ऑल्टर्ड प्रोटोकॉल v0.5 डीरिलिस
Q2 2020
  • Q11: कीमिया हब v1.0 जारी किया
  • Q12: कीमिया हब एपीपी v0.5 आवेदन जारी किया गया (पूर्ण समर्थन)
  • P13: पूर्णविकल्प V1.0
  • S5: डिजिटल ऑनलाइन सदस्यता समाधान
    मनोरंजन कार्यक्रम PULLPAY
  • एस 6: पीओएलपी व्यापारियों के लिए डिजिटल एंटरटेनमेंट डिजिटल सब्सक्रिप्शन समाधान
Q3 2020
  • Q14: कीमिया हब v1.5 जारी किया
  • Q15: अल्केमी हब V1.5 अनुप्रयोग जारी किया गया
  • P16: PULLPAY V1.5
  • S7: केंद्रीकृत भुगतान स्वीकृति के लिए बहुराष्ट्रीय समाधान
चौथा क्वार्टर 2020
  • Q17: अल्केमी हब v2.0 जारी किया गया है
  • Q18: कीमिया हब एपीपी v2.0 आवेदन जारी किया
  • P19: PULLPAY V2.0
  • S7: रसायन विद्या प्रोटोकॉल प्रोटोकॉल v1.0 जारी किया
Q1 2021
  • व्यवसाय विकास के साथ सहयोग करें, संबंधित उत्पादों, समाधानों और रसायन विद्या प्रोटोकॉल को लगातार दोहराएं

टिम:

  • पैट्रिक एनजीएएन: सीईओ
  • बीन LIU: पार्टनर्स / प्रोजेक्ट मैनेजमेंट
  • जेनेट किम: मित्रा / स्ट्रैटेजी
  • सीन SHI: पार्टनर / प्रोडक्ट
  • लांस एक्सयू: पार्टनर्स / ऑपरेशन

तकनीकी टीम:

  • चुआन लियांग: भुगतान प्रौद्योगिकी निदेशक
  • Huarong NIU: संचार प्रौद्योगिकी निदेशक
  • काई वैंग: ब्लॉकचैन प्रौद्योगिकी निदेशक
  • KT SOH: सिंगापुर टेक्नोलॉजी टीम लीडर
  • रयान टिप्स: मिलिए टिम टेक्नोलॉजिस्ट फिलीपींस से
  • किम औंग गण: थाईलैंड टेक्नोलॉजी टीम लीडर

बिजनेस टीम:

  • जूडी एलआई: निदेशक और संचालन निदेशक
  • एरिका लाम: व्यवसाय विकास निदेशक
  • एंजी एलआई, उत्तरी एशिया के प्रमुख
  • ग्लेन लियोंग: दक्षिण पूर्व एशिया के प्रमुख
  • जॉन टैन: मुख्य खाता प्रबंधक

कंसल्टेंट्स और निवेशक:

  • जस्टिन जीन: बिग डेटा और क्रिप्टोग्राफी वैज्ञानिक
  • सीन मोस-पल्ज: ब्लॉकचेन सिक्योरिटी साइंटिस्ट
  • यांग म्यू: प्रसिद्ध व्यवसायी
  • सिमा हिंद जॉनसन: ब्लॉकचेन सिक्योरिटी साइंटिस्ट
  • नताशा एलवी: वरिष्ठ अनुपालन विशेषज्ञ
  • एलन टीनर: इनोवेटिव प्रोडक्ट स्पेशलिस्ट
  • काई यी गो: अंतर्राष्ट्रीय धन हस्तांतरण विशेषज्ञ
  • लिन लाइट: रणनीतिक विकास विशेषज्ञ
अधिक जानकारी के लिए आप इस लिंक पर जा सकते हैं:
मीडिया:  https://medium.com/@alchemyGPS
FACEBOOK: https://www.facebook.com/AlchemyGPS/
TWITTER: https://twitter.com/Alchemygps
YOUTUBE: https://www.youtube.com/channel/UC42hFOO1Jn6qbvq4IuO4_w

Komentar

Postingan populer dari blog ini

2Ether

GLDS

Dhabi Coin